Royal Bullet की धज्जियां उड़ाने आ गई Rajdoot 350 कम कीमत शानदार फीचर्स देखे ऑफर

Rajdoot 350 : मार्केट में बुलेट की धज्जियां उड़ाना आ गई राजदूत 350 जो अब बुलेट को भी फेल करने वाली है। क्योंकि इस बाइक में बुलेट से बढ़कर और भी कहीं अच्छे फीचर से दे दिए गए हैं। और बुलेट से कम कीमत में यह गाड़ी लांच होने जा रही हैं। बुलेट की धज्जियां अब मार्केट में उड़ने वाली है। तो अगर आप भी इस राजदूत 350Cc के बारे में पूरी जानकारी जानना चाहते हो तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

Rajdoot 350 Bike माइलेज

भारत में बुलेट के छक्के छुड़ाने वाली राजदूत 350 बहुत ही अच्छे लुक के साथ मार्केट में लांच होने जा रही है जिसे देखते ही भारत के नागरिक इस बाइक पर टूट पड़े है तो इस बाइक का माइलेज भी मार्केट ने बुलेट से अच्छा है क्योंकि बुलेट का माइलेज 1 लीटर पेट्रोल में 25 से 30 किलोमीटर तक चलती है और मार्केट में लांच हुई राजदूत 300 बाइक तो 1 लीटर पेट्रोल में 35 से 40 किलोमीटर तक चलती है और इसकी रफ्तार कंट्रोलिंग भी बहुत ही शानदार है

Rajdoot 350 Bike फीचर्स

Rajdoot 350 बाइक कम्पनी एक सबसे पुरानी और जानी मानी कंपनी है। जिसके बारे में भारत के सभी नागरिक जानते होंगे क्योंकि भारत में सबसे पहले यही कंपनी की शुरुवात हुई थी। जो अब फिर से मार्केट में नई बाइक लांच करने जा रही है। और बुलेट की धज्जियां उड़ाने वाली है। तो इस बाइक में कई प्रकार के नए फीचर्स दिए गए है। जैसे एयर बैग, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, साउंड सिस्टम, टूबल्स टायर, हेड लाइट व्हाइट, डिस्क ब्रेक और भी कई नए फीचर्स इस बाइक में दिए गए है।

Rajdoot 350 Bike कीमत

भारत में लांच होने जा रही राजदूत 350 बाइक बुलेट को पीछे छोड़ने वाली पहली बाइक भारत में लांच होने जा रही है। जिसका एवरेज एवं फीचर्स भी बहुत शानदार दिए गए हैं और इसकी कीमत भी बुलेट से कम ही दी गई है। जैसे बुलेट 1.5 लाख से स्टार्ट होती है। इस प्रकार यहां राजदूत 350 बाइक की कीमत भी 1 लाख 20 हजार से शुरू हुई है। जो बुलेट से कम कीमत में आपको अच्छे लुक के साथ बुलेट को पीछे छोड़ने वाली बाइक मिल जाएगी।

Rajdoot 350 Bike इंजन

Rajdoot 350 Bike की लांचिंग से पहले इस बाइक के इंजन का लुक काफी अच्छा दिया है। और बहुत बढ़िया डिजाइन के साथ इसका इंजन बनाया गया है जो 350 Cc के साथ में हाई कूलिंग सिस्टम के साथ इस बाइक का इंजन बनाया गया है। तो जल्द ही मार्केट में यह बाइक लांच होने जा रही है। और इसका इंजन बुलेट से अच्छा और शानदार है।

Leave a Comment