मार्केट में आ गई TVS Ronin के छक्के छुड़ाने वाली बाइक Bajaj CT 850 मात्र 1,20,000 में

Bajaj CT 850 भारत में आ गई बजाज की नई बाइक जिसे देखते ही आप भी हैरान हो जावोगे। क्योंकि इस बाइक में कई प्रकार के नए नए फीचर्स दिए गए है। जो TVS की रोनिन बाइक को छक्के छुड़ाने वाली है।

तो यह बजाज की CT 850 बहुत ही जबरदस्त लुक के साथ जल्द ही मार्केट में लांच होने जा रही है। अगर आप भी इस बाइक के बारे में संपूर्ण जानकारी जानना चाहते हो तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

Bajaj CT 850 Bike 2024।

बजाज कंपनी के बारे में तो भारत के सभी नागरिक जानते ही है। क्योंकि यह बजाज कंपनी एक जानी मानी कंपनी है। ओर सभी छोटे ओर बड़े नागरिकों की पसंद भी यही बाइक है। यह बजाज CT 850 मार्केट में जल्द ही लांच होने जा रही है। और इसका माइलेज भी बहुत ही जबरदस्त है साथ ने इंजन भी बहुत अच्छे लुक के साथ डिज़ाइन किया गया है। जो मार्केट में TVS की रोनिन को पछाड़ने वाली है।

Bajaj CT 850 Bike इंजन।

बजाज की सभी बाइक में बहुत ही अच्छा इंजन दिया जाता है। बजाज एक बहुत की पुरानी कंपनी है फिर भी उसका इंजन पहले से जी सही बनाया जा रहा है। बाकी दूसरी बाइक का इंजन पहले सही था। ओर अब धीरे धीरे जैसा ही नाम चलता जा रहा है। ओर बाइक के इंजन में कमजोरी लाते जा रहे है।

पर बजाज कंपनी का नाम मार्केट ने सबसे ज्यादा चल रहा है। फिर भी यह कंपनी अपना इंजन ओर भी ताकतवर बनाए जा रही है। तो ठीक इसी प्रकार से बजाज की CT 850 में भी बहुत शानदार जबरदस्त इंजन दिया गया है। जो 225.8 Cc के साथ बहुत अच्छे लुक में दिया है और साथ में कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है।

Bajaj CT 850 Bike माइलेज।

मार्केट में TVS Ronin की धज्जियां उड़ाने वाली बाइक बजाज कंपनी लेकर आ गया। माइलेज के साथ शानदार लुक में CT 850 जो मार्केट में बहुत ही जोर से छा रही है। क्योंकि इस बाइक ने टीवीएस की रोनिन को पीछे छोड़ा है। ओर ओ भी कम कीमत और कम माइलेज के साथ तो यह बजाज की CT 850 बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग लगभग 55 से 60 किलोमीटर चलती है। मतलब 55-60 का एवरेज देती है। ओर साथ में कूलिंग सिस्टम दिया गया है। जिससे यह बाइक गरम ना हो तो इसका एवरेज मार्केट में बहुत शानदार है।

Bajaj CT 850 Bike कीमत।

भारत में बहुत तेजी से चल रही बजाज की CT 850 जिसे देखते ही आप पसंद करने लगोगे। क्योंकि बजाज की सभी बाइक बहुत अच्छी सर्विस ओर लुक के साथ लांच होती है। तो यह CT 850 बाइक भी बहुत शानदार जबरदस्त लुक एवं फीचर्स के साथ मार्केट में लांच होने जा रही है। जिसकी कीमत मात्र 1,20,000 है जो TVS की रोनिन बाइक की रेंज वाली बाइक है। ओर फीचर्स भी रोनिन से ज्यादा दिए गए है।

यह भी पढ़े :- TVS Rider को टक्कर देने आ गई ‘Honda CB 350’ मार्केट में मचाएगी धमाल राइडर से कम कीमत में

Leave a Comment